Asian Footwear Company ने बनाया Mahendra Singh Dhoni को brand ambassador

deepak mehra
6 Min Read

Footwear Business में अपनी स्थिति को बेहतर बनाने और मजबूत करने के लिए, दिल्ली स्थित घरेलू फुटवियर निर्माता एशियन फुटवियर्स ने भारतीय क्रिकेट के दिग्गज एमएस धोनी को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। Mahendra Singh Dhoni के साथ पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी ब्रांड एंबेसडर हैं।

एशियन फुटवियर्स के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, राजिंदर जिंदल ने स्थिति पर टिप्पणी करते हुए कहा, “हम किसी ऐसे व्यक्ति के साथ जुड़ना चाहते थे जो हमारे ब्रांड से मेल खाता हो, और एमएस धोनी सही विकल्प लगे। एशियन फुटवियर्स, धोनी की तरह खड़े हैं गुणवत्ता, निर्भरता और पूर्णता की कभी न ख़त्म होने वाली खोज के लिए। उन दोनों में अपने दर्शकों को आश्चर्यचकित करने और उत्कृष्ट प्रदर्शन देने की तीव्र इच्छा है।
उन्होंने आगे कहा, धोनी की विश्वसनीयता जगजाहिर है और बड़ी संख्या में एशियाई उपभोक्ताओं के लिए हम एक विश्वसनीय और भरोसेमंद ब्रांड के रूप में पहचाने जाते हैं जो हर स्थिति में असाधारण आराम, समर्थन और स्थायित्व प्रदान करने को प्राथमिकता देता है।

पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान Mahendra Singh Dhoni ने एक बयान में कहा, “मैं एशियन फुटवियर्स के साथ अपनी रोमांचक साझेदारी की घोषणा करते हुए रोमांचित हूं, एक ऐसा ब्रांड जो उत्कृष्टता और अटूट प्रतिबद्धता के मूल्यों का प्रतीक है।” इस साझेदारी के माध्यम से, मैं विभिन्न श्रेणियों में एशियन फुटवियर्स के फैशनेबल जूतों के प्रभावशाली चयन की खोज करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।


“यह संबद्धता मुझे एक ऐसी कंपनी का समर्थन करने में सक्षम बनाती है जो भारतीय जनता की आकांक्षाओं के बारे में बात करती है। साथ मिलकर, हम लोगों को अपनी आकांक्षाओं को पूरा करने और आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं, और एशियन फुटवियर्स यह सुनिश्चित करना चाहता है कि वे ऐसे जूते चुनें जो आरामदायक हों। और हर कदम के लिए स्टाइलिश।


एशियन फुटवियर्स के सीईओ आयुष जिंदल के अनुसार, Mahendra Singh Dhoni का नाम न केवल भारत में, बल्कि दुनिया भर के लोगों के दिलों में जादू जगाता है। लोग उन्हें एक मार्गदर्शक और एक नेता के रूप में देखते हैं, लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि वह एक सक्षम व्यक्ति हैं। एक लोकप्रिय क्रिकेटर और एक अच्छे इंसान होने के साथ-साथ उनके प्रशंसकों की एक बड़ी संख्या है।

Mahendra Singh Dhoni :

“इस साझेदारी के साथ, एशियन फुटवियर्स को धोनी की प्रतिष्ठित स्थिति का उपयोग करके और ब्रांड के मूल्यों को मजबूत करने और अपनी बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए प्रेरित व्यक्तित्व के माध्यम से अपने ग्राहकों के साथ मजबूत संबंध बनाने की उम्मीद है। हम उनके साथ एक लंबी पारी खेलने के लिए रोमांचित हैं और अविश्वसनीय रूप से खुश हैं।” उन्होंने कहा, ”उन्हें हमारे ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल किया गया है।”
हम एमएस धोनी और एशियन फुटवियर्स के बीच साझेदारी को लेकर रोमांचित हैं,” पीआर फर्म मिडास मैनेजमेंट की ओर से बोलते हुए विकास हसीजा ने कहा। मुझे एशियन के ऊर्जावान और युवा दल के साथ निकटता से बातचीत करने का मौका मिला है। उत्कृष्ट उत्पादन के लिए उनकी प्रतिबद्धता जुनून, प्रतिबद्धता और समर्पण के साथ जूते सराहनीय हैं। मुझे विश्वास है कि एशियन फुटवियर्स फुटवियर व्यवसाय में महत्वपूर्ण योगदान दे सकता है जो एमएस धोनी के सिद्धांतों और उत्कृष्टता के मानकों के अनुरूप है।


तीस साल पुरानी कंपनी एशियन के पास एक विविध पोर्टफोलियो है जो सभी आयु समूहों और लिंगों को आकर्षित करता है, जो इसे भारत में सबसे तेज वृद्धि वाली फुटवियर कंपनियों में से एक बनाता है। एक मजबूत उत्पादन प्रक्रिया के माध्यम से लगातार आविष्कार करने और कड़ी गुणवत्ता जांच बनाए रखने से, यह समय की मांगों को पूरा करने के लिए विकसित हुआ है।

यह खबर मोतीलाल ओसवाल पीई द्वारा हाल ही में किए गए 225 करोड़ रुपये के निवेश के बाद आई है, जो अंतरराष्ट्रीय बाजारों में भारत में निर्मित उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों की पेशकश करने के कंपनी के लक्ष्य को साकार करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।
उनकी सबसे हालिया उत्पाद श्रृंखला, जिसमें अल्ट्राकोर, ट्विनस्प्रिंग और मेटाकुशन श्रृंखला शामिल है, को इसके लुक, अनुभव और कार्यक्षमता के लिए काफी प्रशंसा मिली है। एशियन फुटवियर्स के पूरे भारत में 10,000 से अधिक स्थान हैं और यह सभी प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों पर पेश किया जाता है।

वे अपने महंगे ब्रांड शोरूमों के नेटवर्क को तेजी से बढ़ाने का इरादा रखते हैं। एशियन अब गुजरात, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और दिल्ली-एनसीआर में 13 स्थानों पर परिचालन करता है।

Share This Article
Follow:
deepak mehra
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *